Breaking News

Vodafone new recharge plan with unlimited validity (सबको मिलेगा 270GB डेटा)

Vodafone new data offer

नमस्कार दोस्तो आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और नई पोस्ट में और आज हम बात करने वाले है वोडाफोन के बारे में क्योंकि Vodafone ने कुछ दिन पहले अपने प्रीपेड प्लान के लिए 99 रुपए और 555 रुपए के प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किए थे। वहीं, अब कंपनी ने अपने प्रीपेड रिचार्ज की लिस्ट में एक और प्लान पेश किया है। इस प्लान को कंपनी ने 997 रुपए में पेश किया है जो कि लंबी वैधता के साथ आता है।
वोडाफोन के 997 रुपए वाले इस नए प्लान में यूजर्स को 180 दिनों की वैधता मिलती है। फिलहाल इसे अभी यूपी वेस्ट सर्कल में उपलब्ध कराया गया है। लंबी वैधता वाले प्लान इस प्लान से पहले कंपनी के पास 1,499 रुपए और 2,399 रुपए वाले प्लान भी हैं जो कि 365 दिनों की वैधता के साथ आते हैं।
अगर बात करें 997 रुपए वाले प्लान की तो इसमें 180 दिन तक यूज़र्स को हर दिन 1.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती रहेगी। कंपनी ने 997 रुपए वाले इस प्रीपेड प्लान को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है।
डाटा और अनलिमिटेड लोकल व नेशनल कॉल के अलावा यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस मिलेंगे। इतना ही नहीं यूजर्स को इस प्लान में वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए Zee5 का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त मिलेगा।
गौरतलब है कि हाल ही में वोडाफोन ने तीन प्लान्स को पेश किया था, जिसकी कीमत क्रमश: 129 रुपये, 199 रुपये और 269 रुपये है। अगर बात करें वोडाफोन द्वारा पेश किया गया यह 129 रुपये का प्लान कंपनी द्वारा अपडेट किए गए प्लान्स में सबसे सस्ता था। इससे पहले Vodafone का 149 रुपये वाला इस सेग्मेंट में आता था। वोडाफोन की ओर से जारी यह प्लान Jio के 129 रुपये वाले प्लान को टक्कर देता है। दोनों ही कंपनियों ने 129 रुपये का प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया है। Vodafone की ओर से यह प्लान 14 दिनों की वेलिडिटी के साथ जारी किया गया है।
इसके अलावा कंपनी द्वारा पेश किया गया 199 रुपये वाला बाजार में मौजूद अन्य टेलीकॉम प्लान्स से थोड़ा अलग है। आमतौर पर Airtel, Vodafone Idea और Reliance Jio अपने प्रीपेड प्लान 28 दिनों के लिए लाती है लेकिन Vodafone का यह 199 रुपये वाला प्लान 21 दिनों की वेलिडिटी के साथ आता है। प्लान में मिलने वाले बेनफिट की बात करें तो इस प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन 1 जीबी 4G इंटरनेट डाटा प्राप्त होगा। यानि 199 रुपये के प्लान में कुल 21 जीबी डाटा Vodafone ग्राहकों को मिलेगा।
इसके अलावा वोडाफोन का 269 रुपए वाला प्लान 249 रुपये और 299 रुपये वाले प्लान के बीच आता है। ये दोनों प्लान जहां 28 दिनों की वेलिडिटी के साथ आते हैं और प्रतिदिन के हिसाब से इंटरनेट डाटा देते हैं। वहीं Vodafone का 269 रुपये वाला नया प्लान कंपनी ने 56 दिनों की लंबी वैधता के साथ जारी किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को सिर्फ 4 जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा जो बिना किसी डेली लिमिट के कभी भी यूज़ किया जा सकेगा। जो कि काफी अच्छा प्लान है अब देखना यह होगा कि यूजर को किस तरह पसंद आते है
तो ये थी कुछ जानकारी अगर आपको पसंद आई हो तो पोस्ट को शेयर जरूर करे पोस्ट को पैने के लिए धन्यवाद

No comments