Breaking News

8GB Ram 48MP Camera vivo X27. 19 मार्च को होगा लॉन्च


नमस्कार दोस्तो आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और नई पोस्ट में और आज हम बात करने वाले है एक ऐसे मोबाइल के बारे में जिसमे है कुछ खास फीचर्स क्योंकि स्मार्टफोंस की बदलती तकनीक ने मोबाइल फोन की डिसप्ले, लुक व डिजाईन के साथ ही इनके कैमरा व परफॉर्मेंस में भी बड़े बदलाव किए हैं। वीवो को लेकर कई दिनों से लीक्स सामने आ रहे हैं कि कंपनी एक्स सीरीज़ के आगामी स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इसे Vivo X27 नाम के साथ बाजार में उतारेगी। वहीं आज वीवो ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन के पर्दा उठाते हुए Vivo X27 की लॉन्च डेट की जानकारी दे दी है। वीवो ने बता दिया है कि कंपनी आने वाली 19 मार्च को Vivo X27 से पर्दा उठाते हुए इस स्मार्टफोन को अंर्तराष्ट्रीय मंच पर लॉन्च कर देगी।
Vivo X27 लॉन्च होने की जानकारी
वीवो ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वेईबो पर एक पोस्ट के जरिये Vivo X27 के लॉन्च की जानकारी दी है। वीवो ने अपनी पोस्ट में एक ईमेज टीज़र शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि Vivo X27 मार्च की 19 तारीख को टेक मंच पर दस्तक दे देगा। वीवो इस दिन चीन में ईवेंट का आयोजन करेगी और इसी ईवेंट में Vivo X27 लॉन्च किया जाएगा। Vivo X27 19 मार्च को सिर्फ चीन में ही लॉन्च होगा। तथा ग्लोबल मार्केट में यह फोन कब तक लाया जाएगा इसकी जानकारी कंपनी की ओर से अभी नहीं दी गई है।
ज्यादा जानकारी के लिए क्लिक करे

स्पेसिफिकेशन्स

और बात करे Vivo X27 की स्पेसिफिकेशन्स को लेकर अभी तक कंपनी ने कोई आफिशियल जानकारी नहीं दी है लेकिन टेना की लिस्टिंग और अब तक सामने आए लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो पर पेश किया जाएगा तथा Vivo X27 6.39-इंच की बड़ी फुलएचडी+ एमोलेड डिसप्ले सपोर्ट करेगा। गौरतलब है कि वीवो एक्स सीरीज़ के सभी स्मार्टफोंस को इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च हुए हैं। ऐसे में एमोलेड डिसप्ले के चलते इस बात की भी पूरी उम्मीद की जा रही है कि वीवो Vivo X27 में भी इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट देखने को मिलेगा। टेना लिस्टिंग के मुताबिक Vivo X27 को कंपनी द्वारा 8जीबी रैम मैमोरी पर पेश किया जा सकता है तथा फोन में 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है। 8जीबी रैम के अलावा Vivo इस फोन को एक से ज्यादा वेरिएंट में बाजार में उतार सकती है जिनमें 6जीबी रैम और 128जीबी की मैमोरी दी जा सकती है। सामने आए लीक्स के अनुसार Vivo X27 एंडरॉयड के लेटेस्ट ओएस 9 पाई पर पेश होगा तथा प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में 2.2गीगाहर्ट्ज़ क्वलाक स्पीड वाले आक्टा-कोर प्रोसेसेर के साथ क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट देखने को मिल सकता है।
Camera and processor
फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो Vivo X27 ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। फोन के बैक पैनल पर एक कैमरा सेंसर जहां 48-मेगापिक्सल का होगा वहीं अन्य दो सेंसर 13-मेगापिक्सल तथा 5-मेगापिक्सल के होंगे। इसी तरह सेल्फी के लिए Vivo X27 में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। उम्मीद की जा रही है कि वीवो इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है, जो सेल्फी की कमांड देने पर ही फोन बॉडी से बाहर निकलेगा। वहीं पावर बैकअप के लिए Vivo X27 में 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो 22.5वॉट रेपिड चार्जिंग तकनीक से लैस होगी।
वीवो एक्स27 को कंपनी हाईएंड स्पेसिफिकेशन्स से लैस कर फ्लैगशिप सेग्मेंट में उतारेगी। उम्मीद है कि इंडियन करंसी अनुसार इस फोन की शुरूआती कीमत 30,000 रुपये के करीब हो सकती है। वहीं यह फोन भारत आएगा या नहीं इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।


तो ये थी कुछ जानकारी मुझे उम्मीद है कि आपको पसंद आई होगी तो इसे शेयर करना न भूले और यदि आपके पास कोई सवाल या सुझाव हो तो बेसक कमेंट करे हमे आपकी मदद करके खुशी होगी । पोस्ट को पढ़ने और आपके सपोर्ट के लिए धन्यवाद।

No comments