Breaking News

How to booking jio giga fiber (जिओ गीगाफाइबर की बुकिंग कैसे करे)


नमस्कार दोस्तो आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और पोस्ट में और यहा पर हम बात करने वाले है जिओ के नए गीगा फाइबर के बारे में क्योंकि मुकेश अंबानी की Reliance Jio ने पिछले महीने ब्रॉडबैंड सर्विस Giga Fiber के बारे में जानकारी दी थी। कंपनी Jio Giga Fiber की बुकिंग  15 अगस्त से शुरू कर रही है। ग्राहक इस ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए 15 अगस्त से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसकी शुरुआत कंपनी देश के 1100 शहरों में कर रही है। बताया जा रहा है कि Jio Giga Fiber की सेवा अन्य ब्रॉडबैंड सर्विसेज के मुकाबले काफी सस्ती होने जा रही है। इसके प्लान की शुरुआत महज 500 रुपये से हो सकती है। यहां हम आपको Jio Giga Fiber से जुड़ी हर वो जानकारी बता रहे हैं, जो आपको जानना काफी जरूरी है।

Jio Giga Fiber की ट्रायल चालू 



Jio इस समय Jio Giga Fiber का ट्रायल कर रही है। पिछले कई महीनों से जियो गीगा फाइबर का ट्रायल चालू है। कंपनी ने पिछले महीने जानकारी दी थी कि देशभर के तकरीबन दस हजार घरों में जियो गीगा फाइबर का ट्रायल चल रहा है।

500 रुपये से शुरू होंगे जियो गीगा फाइबर का प्लान!

कई जगह छपी रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जियो गीगा फाइबर के प्लान की कीमत 500 रुपये से शुरू हो सकती है। यह अन्य ब्रॉडबैंड सर्विस देने वाली कंपनियों के मुकाबले तकरीबन आधी है। इसके अलावा प्लान में एक जीबीपीएस तक की स्पीड दी जा सकती है। 

ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

जियो गीगा फाइबर का रजिस्ट्रेशन कल यानी 15 अगस्त से शुरू हो रहा है। जो ग्राहक इस ब्रॉडबैंड सर्विस की बुकिंग कराना चाहता है, वह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट jio.com या फिर My Jio App से करा सकते हैं।

दिवाली के समय हो सकता है लॉन्च

कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि Jio Giga Fiber की लॉन्चिंग दिवाली में हो सकती है। हालांकि, इसके बारे में अभी तक कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। संभावना जताई जा रही है यह सेवा पहले 80 मेट्रो शहरों में शुरू हो सकती है।



तो ये थी आज की पोस्ट अगर आपको अच्छी लगी हो तो शेयर करना न भूले और अगर आपके पास कोई सवाल या सुझाव हो तो कमेंट जरूर करे पोस्ट को पढ़ने के लिए धन्यवाद

No comments