Breaking News

Redmi Y2 how to buy in india, highlights( शाओमी रेडमी वाई 2, जानें कैसे और कहाँ से खरीदें)

नमस्कार दोस्तों आपका एक बार फिर से स्वागत है और आज हम बात करने वाले है इंडिया में लॉन्च होने वाले रेडमी वाई 2 के बारे में क्योंकि पिछले सप्ताह शाओमी ने सेल्फी फोन रेडमी वाई2 को भारत में पेश किया था। भातरतीय बाजार में इस फोन की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है और बजट में बेहतरीन फोन माना जा रहा है। यह फोन आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा और अच्छी बात यह कही जा सकती है कि इसके लिए अपको पहले से रजिस्ट्रेशन करने की जरूरत नहीं है। आज यह फोन फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा और आप इसमें भाग ले सकते हैं। शाओमी रेडमी वाई2 अमेज़न इंडिया और मी डॉट कॉम पर एक्सक्सूसिव उपलब्ध है जहां आप आज दोपहर 12 बजे से इसे खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए नीचे बटन पर क्लिक कर खरीद सकते है 

Next sale 26 June 2018 (12pm)
Redmi Y2 review
रेडमी वाई2 के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो फोन में 5.99-इंच की एचडी+ बेज़ल लेस स्क्रीन दी गई है। यह फोन मीयूआई 9 आधारित एंडरॉयड ओरियो पर पेश किया गया है जो 2गीगाहर्ट्ज़ आॅक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर रन करता है। वहीं ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रीनो 506 जीपीयू मौजूद है।
यह फोन 3जीबी रैम के साथ 32जीबी मैमोरी और वहीं 4जीबी रैम के साथ 64जीबी मैमोरी में उपलब्ध है। दोनों ही वेरिएंट की इंटरनल स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। बेहतर सेल्फी के लिए कंपनी ने इसे एआई तकनीक से लैस किया है। फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो 12-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ उपलब्ध है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।
शाओमी रेडमी वाई2 के बैक पैनल पर जहां फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है वहीं यह फोन फेस अनलॉक फीचर भी सपोर्ट करता है। 4जी एलटीई, डुअल सिम व बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही फोन में 3,080एमएएच की बैटरी दी गई है।
तो फिलहाल के लिए इस पोस्ट में इतना ही अगर आपको पोस्ट अच्छी लगी हो तो शेयर करना न भूले ऐसे है पोस्ट के लिए हमे फॉलो कर सकते है अगर आपके पास कोई सवाल या सुझाव हो तो कमेन्ट करना न भूलें पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद

No comments