Breaking News

Jio vs Airtel vs Idea में कौन सा आफर है सबसे बेस्ट , जानने के लिए पढे हिंदी में


नमस्कार दोस्तो आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और नई पोस्ट में और आज हम बात करने वाले है की कौन सा टेलीकॉम सबसे अच्छा आफर दे रहा है और कितने दिनों के लिए क्योंकि  टेलिकॉम प्रदाताओं द्वारा एक दूसरे को पटखनी देने के लिए ऑफरों की भारी प्रतिद्वंदिता की वजह से रिलायंस जियो द्वारा शुरू की गयी टेलिकॉम की जंग दिन ब दिन गंभीर रूप लेती जा रही है।
ऐसा लगता है कि टेलिकॉम की यह जंग ऐसे मुकाम पर है जहां से इसका अंत काफी दूर नज़र आ रहा है, क्योंकि कोई भी टेलिकॉम प्रदाता हार मानने को तैयार नहीं है।
वर्तमान में जियो नए 4जी स्मार्टफोन्स पर 2,200 रूपए तक का कैशबैक ऑफर प्रदान कर रहा है। इस जंग में शामिल होते हुए एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए विशेष नोकिया 4जी स्मार्टफोन्स खरीदने पर 2,000 रुपये तक के कैशबैक का ऑफर जारी किया है। आईडिया सेलुलर ने भी पीछे ना हटते हुए मैदान में उतरने का फैसला किया है एवं आईडिया के नेटवर्क पर पहली बार आये नए 4जी स्मार्टफोन्स की खरीद पर 2,000 रुपये तक का कैशबैक प्रदान कर रहा है।
आइये इन ऑफरों के बारे में विस्तार से जानें-
1. रिलायंस जियो का कैशबैक ऑफर
‘फुटबॉल ऑफर’ के अंतर्गत जियो अपने नेटवर्क पर आने वाले नए स्मार्टफोन्स के लिए 2,200 रुपये के कैशबैक का ऑफर दे रहा है। मार्च 31, 2018 तक वैध इस ऑफर के अंतर्गत जियो नए स्मार्टफोन्स पर 198 एवं 299 रुपये के पहले रिचार्ज पर 50 रुपये के 44 वाउचर प्रदान कर रहा है जिसका कुल मूल्य 2,200 रुपये (50*44) है। इन वाउचरों का प्रयोग 198/299 रुपये के रिचार्ज के विरुद्ध तुरंत किया जा सकता है। इस ऑफर के लिए कुछ उपयुक्त स्मार्टफोन्स सैमसंग, ज़ियाओमी, मोटोरोला, माइक्रोमैक्स, हुआवेई, लाइफ, नोकिया, असुस, ब्लैकबेरी, पैनासोनिक, एलजी एवं इंटेक्स प्रमुख हैं।
2। एयरटेल का कैशबैक ऑफर
एयरटेल का 2,000 कैशबैक का ऑफर इसके प्रीपेड ग्राहकों के लिए नोकिया 4जी स्मार्टफोन्स पर वैध है। यह एयरटेल के 169 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बंडल ऑफर के साथ उपलब्ध है, जिसके अंतर्गत 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1 जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा है। एयरटेल का ऑफर नोकिया 2 एवं 3 स्मार्टफोन्स की खरीद एवं 169 रुपये के रिचार्ज प्लान के प्रयोग पर दो किश्तों में उपलब्ध है। उपभोक्ताओं को अपने सिम कार्ड को पहले 18 महीनों में न्यूनतम 3,500 रुपये से रिचार्ज करवाना होगा, जिसके बाद उन्हें कैशबैक की पहली किश्त, अर्थात 500 रुपये, मिलेगी। दूसरे रिचार्ज के साथ उपभोक्ताओं को बाकी बचा 1,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा।
3। आईडिया सेलुलर कैशबैक ऑफर
आईडिया अपने नेटवर्क पर पहली बार आने वाले 4जी स्मार्टफोन्स की खरीद पर 2,000 रुपये का कैशबैक प्रदान कर रहा है। 30 अप्रैल 2018 तक वैध यह ऑफर 199 रुपये या अधिक के पहले रिचार्ज पर उपलब्ध है, जो नया 4जी स्मार्टफोन लेने के 30 दिनों के अन्दर करवाना अनिवार्य है। 2,000 रुपये का कैशबैक दो किश्तों में ग्राहक को प्राप्त होगा। 750 रुपये की पहली किश्त पहले 18 महीनों की समाप्ति पर, तथा 1,250 रुपये की दूसरी किश्त 36 महीनों की समाप्ति पर ग्राहक को मिलेगी।
प्रिय ग्राहक, यदि आप स्मार्ट दोस्त की तलाश में हैं तो चतुराई से चुनाव करें एवं इन बेहतरीन ऑफर्स का लाभ उठाएं!
मुझे उम्मीद है कि इसको पढ़ने के बात आपको काफी मदद मिलेगी अगर फिर भी कोई सवाल या दिक्कत है तो कमेन्ट में पूछ सकते है पोस्ट पढ़ने और सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद (Thanku)

2 comments: